Nothing Phone 3 टेक मार्किट में लॉन्च प्रीमीयम फीचर्स और डेंजर लुक

By Abhishek Suthar

Published on:

Nothing Phone 3

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Nothing Phone 3: नमस्कार दोस्तों, आज के इस पोस्ट के माध्यम से हम Nothing की तरफ से आने वाले Nothing Phone 3 फोन के बारें में जानने वाले हैं जो की फ़िलहाल काफी चर्चा में चल रहा है और आपको बता दे की हाल ही में इसकी कुछ Image और Specification का खुलासा हुआ है तो चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से Nothing Phone 3 के बारे में जानेगें।

Growup India, सबसे पहले हम जान ले की इस स्मार्टफोन को एक गेमिंग स्माटफोन बनाने की कोशिश की गयी है जिसके लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। और इसी के साथ 4 Nanometer तकनीक पर बनने वाला चिपसेट है जो की आपको 6.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ मिलता है और यह डिस्प्ले आपको 120 हर्ट्ज का स्क्रीन Refresh Rate सपोर्ट करती है और सेफ्टी के लिए इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती है।

Nothing Phone 3 Launch Date 

नोथिंग ने पिछले साल जुलाई में Nothing Phone 2 लॉन्च किया था। और अब कुछ ही हफ्तों में Nothing का अपग्रेड स्मार्टफोन आने की उम्मीद है जिसका जो की Nothing Phone 3 होने वाला है। हालाँकि, Nothing Phone 3 लॉन्च डेट से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नही आई है।

Nothing Phone 3 Price 

अगर हम नोथिंग के इस आने वाले फोन की कीमत की तो इसकी कीमत 40,000 रुपये से 45000 रुपये हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार दावा है कि UK में स्थित OEM अभी Premium Handset Segment में प्रवेश करने की योजना नहीं बना रहा है ताकि 20,000 रुपये से 40,000 रुपये की रेंज में खुद को मजबूत कर सके। 

Nothing Phone 3 Specification

  1. वहीं अगर हम बात करें तो इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो वह बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि इसके अंदर आपको 50 MP का Main Camera, जो की 50 MP का Ultra Wide Camera के साथ आने वाला है और इसी के साथ इसमें आपको 32 MP का Front Camera भी मिलता है। 
  2. इस फोन में 50 MP का Dual Rear Camera Unit और 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 
  3. यह सीरीज बनाने में काफी मददगार होने वाला है और यह फोन OIS के साथ EIS सपोर्ट भी करता है। 
  4. अगर हम इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 8GB RAM और 128GB वेरिएंट के साथ में और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ मिलने वाला है। 
  5. अगर आप इसके 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को Purchase करना चाहेंगे तो यहां आपको 27999 में मिलेगा।
  6. अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो Nothing Phone 3 में पिछले साल आए Nothing Phone 2 से अपग्रेड है। Nothing Phone 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेनरेशन 1 प्रोसेसर।
  7.  45W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी, 6.7 इंच का Full-HD+ LTPO OLED डिस्प्ले जैसी खूबियां हैं। 

Also Read :-

Lava Yuva 5G की बिक्री भारत में शुरू, आप आज ही करें बुक

OnePlus Nord 4 5G की सेल हुई शुरू, आज ही ले जाये अपने घर

Vivo T2x 5G ने मचाया बवाल, शानदार फीचर और डिज़ाइन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment