डिजिटल टेक्नोलॉजी से लैस Hyundai Palisade भारतीय बाजार में मचा रही है बवाल 

By Abhishek Suthar

Published on:

Hyundai Palisade

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hyundai Palisade को कंपनी द्वारा एक फैमिली कर के रूप में डिजाइन किया गया है जो की एक बेहतरीन एक्सपीरियंस और बहुत सी सेफ्टी फीचर से लैस है। हुंडई कंपनी ने इस एसयूवी को खास तौर पर डिजिटल टेक्नोलॉजी और खास फीचर के साथ में पेश किया है। इस लेख में Hyundai Palisade कार के प्रदर्शन, फीचर, डिजाइन और कीमत के बारे में जानेंगे। 

Hyundai Palisade का प्रदर्शन

Hyundai Palisade कार में 3800 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो 287bhp की पावर के साथ 355 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसमें 3.8 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह गाड़ी 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमीटर के साथ के साथ में आती है। इसमें पावरफुल इंजन के साथ में बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलती है जिस कारण यह गाड़ी फैमिली के लिए बहुत ज्यादा कंफर्टेबल और सही चॉइस है। 

Hyundai Palisade डिजाइन और फीचर

Hyundai Palisade बहुत ज्यादा प्रीमियम डिजाइन के साथ में आती है जिसमें बड़ी ग्रिल, एलइडी हेडलैंप और हग डाइमेंशन्स मिलते हैं। यह गाड़ी सड़क पर बहुत ज्यादा प्रीमियम क्वालिटी और अट्रैक्टिव प्रदर्शन देती है। और इसके इंटीरियर भी बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव है जो की इसे और भी ज्यादा आकर्षक बना देते हैं। यह गाड़ी बहुत ज्यादा कंफर्टेबल सीट्स और डिजिटल सेफ्टी फीचर के साथ बनाई गई है। यह कार 8 सीटर एसयूवी के रूप में मिलती है। इसमें आपको 20 इंच के एलॉय व्हील्स मिलते हैं जो कि इसके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिस्ट बना देते हैं। 

बात की जाए इसके फीचर की तो इसमें बहुत से आधुनिक फीचर मिलते हैं जिसमें डिजिटल इक्विपमेंट असिस्टेंट, बहतरीन लाइट्स, एयरबैग, एबीएस, ईएसपी, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, टायर मॉनिटरिंग सिस्टम आदि। 

Hyundai Palisade कीमत 

Hyundai Palisade कार की शोरूम कीमत की बात की जाए तो ₹40 लाख रुपए है। इसके साथ में कंपनी द्वारा बहुत से EMI ऑफर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस कार को खासतौर पर फैमिली कार के रूप में पेश किया गया है और इसमें बहुत से आधुनिक फीचर देखने को मिल जाते हैं। 

Also Read :-

Hero Xtreme 125R बना रही है अपने दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस से लोगों को दीवाना 

जल्द ही आ रही है लग्जरी डिजाइन के साथ Maruti Suzuki XL7, पावरफुल इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

Hyundai Exter 2024 ने अपने शानदार डिजाइन और दमदार फीचर से सभी को किया दीवाना 

कम बजट वाली Maruti Suzuki यह गाड़ी कर रही है सभी को घायल, शानदार लुक और बेहतरीन फीचर 

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment