KTM को टक्कर दे रही है Yamaha की Mt-15 v3 बाइक गरीबों के बजट में दमदार परफॉर्मेंस और धांसू फीचर 

By Abhishek Suthar

Published on:

Yamaha Mt-15 v3

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Yamaha Mt-15 v3: यामाहा कंपनी एक बहुत ज्यादा डिमांड और पॉपुलर कंपनी में से एक है जो की नए-नए फीचर और लाजवाब के साथ-साथ लड़कों को दीवाना कर देने वली बाइक्स को पेश करती है। Yamaha की Mt-15 v3 बाइक भी लाजवाब फीचर के साथ में बहुत ज्यादा स्टाइलिश लुक वाली बाइक है जो की स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले लड़कों को बहुत ज्यादा आकर्षित करती है और उनका सपना रहता है कि वह भी एक दिन इस बाइक को ले। यह बाइक लेटेस्ट फीचर के साथ में स्पोर्टी लुक में नजर आती है। इस लेख में Yamaha Mt-15 v3 की परफॉर्मेंस, माइलेज, फीचर और कीमत के बारे में जानेंगे। 

Yamaha Mt-15 v3 परफॉर्मेंस

Mt-15 v3 बाइक में 155 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो 55 किलोमीटर प्रति लीटर की बेहतरीन माइलेज देता है। जो चलते समय 18.4 bhp की पावर और 14.08 nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इसके साथ यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में आती है।

Yamaha Mt-15 v3 फीचर 

Mt-15 v3 बाइक में एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर देखने को मिलते हैं। साथ ही इसके अपडेटेड न्यू वर्जन में और भी एडवांस्ड फीचर देखने को मिल जाते हैं जिसमें मोबाइल एप्लीकेशन कनेक्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, इंजन किल स्विच और lcd डिस्प्ले जैसे अन्य फीचर मिल जाते है। इसके अलावा इस बाइक में लईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रेडियल टायर मिल जाते हैं। 

Yamaha Mt-15 v3 की कीमत 

Mt-15 v3 बाइक भारतीय बाजार में अलग-अलग वेरिएंट्स और बहुत से कलर ऑप्शन में देखने को मिलती है जिनकी कीमत भी उनके हिसाब से अलग-अलग देखने को मिलती है इस बाइक की लगभग एक शोरूम कीमत 1,95,000 से शुरू हो जाती है और ऑन रोड कीमत ₹2,00,000 के करीब है। इसके साथ में कंपनी द्वारा आपको वारंटी भी मिलती है और कुछ विशेष emi ऑफर्स भी देखने को मिल जाते हैं। 

Also Read :-

HONDA CB300F के अपनी लुक से लड़कों पर डाया कहर, क्या है ऐसा खास ?

नौजवानों की पहली पसंद और राजाओं की शान Royal Enfield Hunter 350, हर कोई चाहता है इसे लेना 

बेहतरीन माइलेज और तगड़े फीचर वाली HONDA X BLADE ने ऑटोमोबाइल की दुनिया में मचाया तहलका

स्पोर्टी लुक वाली TVS Apache 125 2v बाइक मिल रही है मात्र इतने में, दमदार फीचर और गजब की माइलेज 

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment