₹20,000 रूपए में ले जा घर Yamaha FZ-S बाइक, स्पोर्टी लुक और लाजवाब परफॉरमेंस 

By Abhishek Suthar

Published on:

Yamaha FZ-S

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Yamaha FZ-S : यामाहा कंपनी सुपर बाइक और स्पोर्ट्स बाइक के लिए जानी जाने वाली कंपनी है जो की अपडेटेड और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी वाली बाइक्स को पेश करती रहती है। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक का शौख  रखते हैं तो यह बाइक आपके लिए है। Yamaha FZ-S बाइक के अंदर बेहतरीन फीचर और लाजवाब परफॉर्मेंस देखने को मिलती है इस बाइक को आप मात्र ₹20,000 रूपए में अपने घर ले जा सकते हैं। इस लेख में Yamaha FZ-S बाइक की परफॉर्मेंस, माइलेज, फीचर, सस्पेंशन और कीमत के बारे में जानेंगे 

Yamaha FZ-S की परफॉर्मेंस

यामाहा की इस बाइक के अंदर कंपनी द्वारा बहुत ही ज्यादा पावरफुल इंजन दिया गया है जो की बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। इस बाइक में 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है जो चलाते समय 12.2 bhp की पावर के साथ में 13.3 nm का टार्क पैदा करता है। इसी के साथ में इतनी हैवी बाइक होने के साथ-साथ यह बेहतरीन माइलेज देने में भी सक्षम है यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर तक की माइलेज दे देती है। 

Yamaha FZ-S बाइक के ब्रेक और सस्पेंशन 

इस बाइक के अंदर बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम और डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं जो की राइडर को बेहतरीन एक्सपीरियंस देते हैं। इस बाइक के अंदर कंफर्टेबल राइड के लिए आगे की तरफ टेलीस्कोप फोर्क्स और पीछे की तरफ प्रीलोड एडजेस्टेबल मोनो सोक्स सस्पेंस सिस्टम देखने को मिलता है। इसी के साथ बाइक को कंट्रोल करने के इसमें इसमें सिंगल चैनल एब्स डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिलता है जो की बाइक को कंट्रोल करने में अहम भूमिका निभाते हैं। 

Yamaha FZ-S

Yamaha FZ-S के फीचर्स 

अगर बात की जाए यामाहा की इस स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक के फीचर की तो इसमें बहुत ही ज्यादा एडवांस लेवल के फीचर देखने को मिलते हैं जिसमें लईडी टेललाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक मल्टी-फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, टायर हगिंग रियर मडगार्ड और निचला इंजन गार्ड जैसे फीचर शामिल है। इसके अलावा भी इसके अंदर और भी ज्यादा एडवांस लेवल के फीचर और आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले सिक्योरिटी फीचर देखने को मिल जाते हैं। 

Yamaha FZ-S की कीमत 

Yamaha FZ-S बाइक की ऑफ रोडिंग की बात करें तो ₹1,40,257 रुपए देखने को मिलती है। इसी के साथ में कंपनी ने जो लोग फुल पेमेंट करने में समर्थ नहीं है उनके लिए एक विशेष emi ऑफर पेश किया है जिसके अंदर ₹20,000 रुपए की डाउन पेमेंट देखकर कस्टमर 36 महीना तक ₹4,416 रुपए की किस्त पर बाइक को खरीद सकता है। यह ऑफर उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो की पूरी पेमेंट करने में समर्थ नहीं है और बाइक लेना उनका सपना या फिर जरूरत है। इसी के साथ बाइक लेते समय कंपनी द्वारा वारंटी और कुछ एडवांस फैसिलिटी दी जाती है।

Also Read :-

Bajaj पेश करने जा रहा है Pulsar 125, स्टाइलिश लुक और एडवांस्ड फीचर KTM के छोटे पसीने 

कमाल के फीचर और लाजवाब परफॉर्मेंस Yamaha R15M, 40 हजार रुपए की डाउनपेमेंट में ले जाए घर

120 हॉर्सपावर वाली New Kia Sonet ने महिंद्रा के छुड़ाए छक्के, जाने कीमत

Honda ने लॉन्च की अपनी CD 110 Dream बाइक शानदार लुक औरबे हतरीन परफॉर्में, आज ही ले जाए अपने घर 

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment