एडवांस फीचर और धांसू परफॉर्मेंस Vivo T3 Ultra 5G जल्द ही देगा भारत में दस्तक, लॉन्च डेट जारी 

By Abhishek Suthar

Published on:

Vivo T3 Ultra 5G

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Vivo T3 Ultra 5G : हाल ही में वीवो कंपनी ने अपना न्यू स्मार्टफोन पेश करने का विचार किया है जिसकी कंपनी ने लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ में लॉन्च होगा। आप सभी को पता है कि Vivo एक बहुत ही पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो कि हर साल अपडेट के साथ में एडवांस लेवल के स्मार्टफोन पेश करती रहती है।

लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही स्मार्टफोन की फ्लिपकार्ट और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट सेलिंग स्टार्ट हो जाएगी। यह स्मार्टफोन एडवांस फीचर और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ में पेश किया जाएगा। इस लेख में Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानेंगे। 

Vivo T3 Ultra 5G की भारत में दस्तक 

Vivo हाल ही में अपना न्यू स्मार्टफोन T3 Ultra 5G को पेश करने का विचार किया है जिसे कंपनी 9 सितम्बर 2024 को 12:00 दोपहर में लॉन्च करने वाली है। स्मार्टफोन की बिक्री भी जल्द ही फ्लिपकार्ट और अन्य बड़ी-बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्टार्ट कर दी जाएगी, जहां से कस्टमर स्मार्टफोन को बिना किसी दिक्कत के खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और स्टाइलिश लुक के साथ में पेश किया गया है जो की लोगों को बहुत ही ज्यादा आकर्षत कर रहा है।

Vivo T3 Ultra 5G Camera

Vivo T3 Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन 

Vivo के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर देखने को मिलने वाले हैं। जिसमें आपको 6.78 इंच की 3D क्राउड अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है जो 1500 रेजोल्यूशन तक सपोर्ट करेगी। जो 120 हेरिटेज की रिफ्रेश रेट के साथ में 4500 नीड्स की पिक ब्राइटनेस प्रोवाइड करेगी। यह स्मार्टफोन एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट करेगा। इसके साथ में पानी और धूल से बचने के लिए इस स्मार्टफोन में ip68 रेटिंग देखने को मिलेगा। 

यह स्मार्टफोन 5500mAh की पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ में 80 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ में मिलेगा। स्मार्टफोन में 12gb रैम के साथ में 12gb वर्चुअल रैम देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन को स्मूथ और गेमिंग में बढ़िया से परफॉर्मेंस देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। 

Also Read :-

स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर Infinix Hot 50 5G हुआ लॉन्च, लो बजट में धांसू फोन 

200MP कैमरे क्वालिटी के साथ में लॉन्च हुआ Vivo V26 Pro 5G, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन 

गरीबों के बजट आ गया Nokia 7610 5G, शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर

प्रीमियम लुक वाला Samsung Galaxy S24 FE, जाने कब होगा भारतीय मार्केट में लॉन्च 

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment