Hero Electric Atria LX: एक बार चार्ज करने पर चल सकती है 85km हीरो की इलेक्ट्रिक अटरिया बेहतरीन प्राइस ऑफ़ शानदार फीचर्स आप हो जाएंगे दीवाने

By Abhishek Suthar

Published on:

Hero Electric Atria LX

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hero Electric Atria LX: नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस नई न्यूज़ ब्लॉक पोस्ट में स्वागत है जैसे कि दोस्तों आप सभी को बता दो कि आज हम आपको एकदम कम प्राइस में बेहतरीन दूरी तय करने वाली हीरो की इलेक्ट्रिक अटरिया इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर आया हूं दोस्तों आज उसके बारे में सारे स्पेसिफिकेशन जाने वाला हूं क्योंकि दोस्तों यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत शानदार और best इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर दूरी तय करने की क्षमता है। जो की एक बार चार्ज करने पर आप 85 किलोमीटर दूरी बड़ी आराम से तय कर सकते हैं वहीं पर दोस्तों इसके बेहतरीन और शानदार मोटर्स के तथा बेस्ट क्वालिटी के टेक्निकल फीचर्स के बारे में जानेंगे चलिए दोस्तों शुरू करते हैं बिना देर किए क्या होने वाली है इसकी शानदार स्पेसिफिकेशन.

Hero Electric Atria LX

हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया एलएक्स की कीमत (Hero Electric Atria LX Price In India)

अगर इस स्कूटर के कीमत की बात करें तो इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको शोरूम रेट पर मिल जाएगा जो की 77690 के आसपास है दोस्तों या प्राइस आपको थोड़ा सा काम ज्यादा देखने को मिल सकता है क्योंकि अलग-अलग स्टेट में इसकी अलग-अलग प्राइस होती रहती है।

हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया एलएक्स के फीचर्स (Hero Electric Atria LX Features And Safety)

अगर इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो यह कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दिया गया वहीं पर दोस्तों इसमें डीआरएलएस को दिया गया है साथ में डिजिटल दोस्तों क्लाकवाइज और स्पीडोमीटर तथा ऑडोमीटर को भी दिया गया है।

Hero Electric Atria LX
Hero Electric Atria LX

हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया एलएक्स का मोटर्स और बैटरी (Hero Electric Atria LX Motors and Battery)

इस स्कूटर की बैटरी और मोटर के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 51.2 V,30 Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है जिसके साथ 250 वाट पावर की मोटर दी गई है। हीरो एट्रिया की बैटरी को लेकर हीरो इलेक्ट्रिक का दावा है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी 4 से 5 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है।

हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया एलएक्स की माइलेज (Hero Electric Atria LX Mileage)

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर ARAI-प्रमाणित रेंज 212 किमी है, जो इसे भारत में सबसे लंबी दूरी की इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है। यह 4.8 kWh की बैटरी पैक से लैस है। इसकी अधिकतम गति 105 किमी प्रति घंटा है।

_Hero Electric Atria LX Mileage

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Abhishek Suthar

Leave a Comment